8 साल बाद पर्दे पर लौटने को तैयार ‘विश्व सुंदरी’ ।

0
104

राधाजी न्यूज़। बॉलीवुड अभिनेत्री और विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन 8 साल के बाद फिर फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। सुष्मिता सेन के फैन्स के लिए ये एक अच्छी खबर है। आपको बता दें आखिरी बार सुष्मिता सेन अक्षय खन्ना और अनिल कपूर की फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नजर आईं थी। जिसके बाद अब वो 8 साल बाद फिर फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।
डीएनए वेबसाइट की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया है कि सुष्मिता कई दिनों से किसी अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश में थी। उनकी तलाश अब खतम हो चुकी है। सुष्मिता की इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। सूत्रों की मानें तो सुष्मिता की यह फिल्म मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर की कहानी है जिसमें सुष्मिता लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं वो इस फिल्म में एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाते नजर आएंगी।
खबरों की मानें तो यह फिल्म सुष्मिता को पिछले साल ही ऑफर हुई थी लेकिन सुष्मिता ने अब जाकर इसे करने के लिए हामी भरी है। बताया जा रहा है सुष्मिता ने फिल्म की कहानी सुनने के बाद इसमें कुछ बदलाव किए हैं। बता दें, इस फिल्म की अधिकारिक सूचना बहुत जल्द की जाएगी. जिसके बाद हमें पता चलेगा की इस फिल्म में सुष्मिता के साथ और कितने सितारे नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + 11 =