उधारदाता की मांग रूचि सोया के लिए फिर बोली लगे : रामदेव

0
50

राधाजी न्यूज़। योग गुरु रामदेव ने कहा है कि दिवालियापन से प्रभावित रुची सोया इंडस्ट्रीज लिमिटेड के उधारदाताओं ने दो बोलीदाताओं – पतंजलि आयुर्वेद और अदानी विल्मर के बीच दोबारा बोली लगाने की मांग की है।
बाबा रामदेव ने 120 दिनों के फिटनेस फेस्टिवल” मिशन फिट इंडिया “को बढ़ावा देने के लिए प्रेस वार्ता में मीडिया को सम्बोधित करते हुए बताया कि रुची सोया के क्रेडिटर्स (सीओसी) कमेटी ने दावेदारों से ताजा बोलियां जमा करने के लिए कहा है।

रामदेव ने हालांकि रुची सोया हासिल करने के अपने प्रयास पर ब्योरा नहीं दिया।
रुची सोया के कोक ने 30 मई को पतंजलि और अदानी विल्मर द्वारा दी गई बोलियों पर विचार-विमर्श करने के लिए मुंबई में मुलाकात की। पतंजलि और अदानी विल्मर के प्रतिनिधियों ने भी बैठक में भाग लिया।

सूत्रों ने बताया कि 15 मई की बैठक में पतंजलि ने रुची सोया के लिए सबसे ज्यादा बोली लगाई, रामदेव कोक के समक्ष पेश हुए और बोली राशि में करीब 25 फीसदी की वृद्धि हुई। 15 दिसंबर 2017 को, रुची सोया कॉर्पोरेट दिवालियापन संकल्प प्रक्रिया (सीआईआरपी) में प्रवेश किया।

वित्तीय लेनदारों मानक चार्टर्ड बैंक और डीबीएस बैंक लिमिटेड ने कंपनी के खिलाफ दिवालिया कार्यवाही शुरू की।
रुची खाद्य तेलों के साथ-साथ सोया खाद्य पदार्थों में भी बाज़ार में अपना नाम बना चूका है। खाद्य तेल श्रृंखला में महाकोष सोयाबीन तेल, रुची गोल्ड पामोलिन और सनरिक सूरजमुखी तेल जैसे कई शीर्ष ब्रांड शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × five =