ग्राहकों को लुभा सकता है एयरटेल का ‘थैंक्स प्रोग्राम’

0
25

राधाजी न्यूज़। टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल (Airtel) ने स्पेशल बेनिफिट्स के साथ एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम (Airtel Thanks Program) शुरू किया है। इस प्रोग्राम में सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम टायर्स होंगे। इस कैंपेन में कंपनी ने 299 रुपये का प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर को 2.5GB डेली डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ कंपनी ऐमजॉन प्राइम की मेंबरशिप भी ऑफर कर रही है।

कंपनी के प्रेस स्टेटमेंट के मुताबिक 299 रुपये के इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ इतने ही दिनों के लिए ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप मिलती है। इसके अलावा 2.5GB डेटा रोजाना मिलता है। डेली डेटा के अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोजाना मिलते हैं।

इससे पहले एयरटेल सिर्फ इनफिनिटी पोस्टपेड प्लान्स चूज करने वाले यूजर्स को ही ऐमजॉन प्राइम की मेंबरशिप देता था। एयरटेल ने अपने ऐप का नाम बदलकर एयरटेल थैंक्स रख लिया है। ऐमजॉन प्राइम मेंबरशिप को एक्टिवेट करने के लिए नए ऐप की जरूरत होगी। 299 रुपये वाले प्लान में यूजर को प्राइम विडियो, प्राइम म्यूजिक, प्राइम रीडिंग और अनलिमिटेड फ्री फास्ट शिपिंग ऐमजॉन सिलेक्ट आइटम्स पर मिलेगी।
यह नया प्लान सभी एयरटेल रिटेलर्स, एयरटेल स्टोर्स और एयरटेल थैंक्स ऐप पर उपलब्ध है। इस पैक को Amazon.in और ऐमजॉन पे पर भी खरीदा जा सकता है। तीन टायर में उपलब्ध इस प्लान में सिल्वर टायर में कस्टमर्स को एयरटेल टीवी और विंक का एक्सेस मिलता है। गोल्ड टायर कस्टमर्स टेलिकॉम बेनिफिट्स और फाइनेंशल सर्विस का एक्सेस मिलता है। वहीं प्लेटिनम कस्टमर्स को एयरटेल प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाइस प्रटेक्शन और कई बेनिफिट्स मिलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 5 =