बिग बॉस 12 : सलमान के सवालों से बौखलाए श्रीसंथ ने घर छोड़ने की दी धमकी।

0
104

राधाजी न्यूज़। बिंग बाॅस 12 का सीजन ऐसे मोड़ पर आ चुका है जहां कंटेस्टेंट को सलमान खान के कड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है। अपब्रिंगिंग को लेकर जिस तरह से पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और सोमी में लड़ाई हुई थी, उसे लेकर भी सलमान ने ऐतराज जताया है। घर के कई सदस्य श्रीसंत के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। सलमान खान भी श्रीसंत से बहुत गुस्सा हैं। इसलिए उन्होंने वीकेंड के वार में श्रीसंत को जमकर खरी खोटी सुनाई।

सलमान ने कहा- परवरिश पर सवाल कैसे उठाया
नए प्रोमो में सलमान श्रीसंत से सवाल करते हैं कि आपने परवरिश पर सवाल कैसे उठाया? सलमान कहते हैं कि यह बहुत भारी भरकम शब्द है यह सीधा जाता है माता-पिता पर। श्रीसंत से सवाल पूछते हुए सलमान गुस्से में नजर आए। सलमान को श्रीसंत ने जवाब दिया कि वो उश वक्त गुस्से में थें।
सलमान के सवालों के बाद श्रीसंत आपा खो बैठते हैं आैर बोलने लगे, ”मेरे माता-पिता को अगर कोई बोले तो अच्छा है? यानी कि मैं बुरा हूं। ठीक है सर मुझे बोलना ही नहीं है फिर। आज से मैं यहां हूं ही नहीं।” इतना बोलने के बाग श्रीसंत माइक उतारकर घर से जाने को कहने लगते हैं। श्रीसंथ के इस बर्ताव को देखकर घरवालो के साथ-साथ सलमान खान भी हैरान रह गए।

दरअसल, हाल ही में घर में ‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस टास्क हुआ था। इस टास्क में सिंगल को जोड़ीदार को बजर दबाकर अपने आपको उससे मजबूत साबित करना था। इस टास्क के दौरान श्रीसंथ बजर बजते ही शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी को चुनौती देते है। टास्क शुरू होते ही श्रीसंथ कहते हैं कि उनके पास कोई भी प्वाइंट नहीं है। श्रीसंथ के यह कहते ही सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। टास्क रद्द हो जाता है और सभी घरवाले भड़क जाते हैं।
इस बीच श्रीसंथ को सोमी कुछ कहती हैं जिसके बाद श्रीसंथ कहते हैं कि आपकी परवरिश ऐसी हुई होगी। श्रीसंथ को दीपिका रोकती भी हैं लेकिन वह सोमी पर भड़क जाते हैं। इसके बाद सोमी की बहन सबा भी आ जाती है और मामला काफी बढ़ जाता है। हालांकि कुछ देर बाद श्रीसंत खान सिस्टर्स से माफी मांगते हैं और फिर थोड़ी देर बाद फिर बहस शुरू हो जाती है। श्रीसंथ गुस्से से लाल हो जाते हैं और माइक उतार देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 − two =