दिल्ली : रोड शो के दौरान नाराज युवक ने अरविन्द केजरीवाल को जड़ा थप्पड़।

0
116

राधाजी न्यूज़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक व्यक्ति ने रोड शो के दौरान थप्पड़ जड दिया। यह घटना उस वक्त की है, जब अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ब्रजेश गोयल के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला शख्स उनसे नाराज था। नई दिल्ली लोकसभा सीट के मोतीनगर इलाके में अरविंद केजरीवाल खुली गाड़ी में रोड शो कर रहे थे, उसी वक्त एक युवक ने उछल कर अचानक उन्हें थप्पड़ मार दिया। नीचे वीडियो लिंक में देखिये केसे लगा अरविन्द केजरीवाल को थप्पड़..

अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है, जो कि दिल्ली के कैलाश पार्क इलाके का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। अरविंद केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मारने के बाद उस शख्स को ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने नीचे गिरा लिया और पिटाई की।
थप्पड़ लगते ही राजनीति गरमा गई और आरोपों की झड़ी लगाते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री सिसोदिया ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा और मोदी हार के डर से बोखला गए हैं और अरविन्द केजरीवाल की जान के दुश्मन बन गए हैं इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा की तरफ् से भी स्टेटमेंट आई जिसमे कहा गया कि केजरीवाल ऐसी घटनाओं के लिए स्वयम जिम्मेवार हैं और खुद को थप्पड़ मरवाकर दुसरे राजनीतिक दलों को बदनाम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 1 =