द सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में हुए ईवा इंडिया के ऑडिशन ।

0
209

पंचकूला। भारत की सबसे बड़ी सौंदर्य प्रतियोगिता ईवा इंडिया इस बार फिर से खूबसूरत लड़कियों को अपनी काबिलियत दिखाने का मौका दे रही है। ईवा इंडिया का यह दूसरा साल है। यह सौंदर्य प्रतियोगिता भारत के कई शहरों में हो रहा है। जिनमे से आज भारत के खूबसूरत शहर चंडीगढ़ में यह ऑडिशन हुआ। जहाँ हिमाचल प्रदेश,जम्मू कश्मीर, हरियाणा एवं चंडीगढ़ से सैकड़ों लड़कियों ने भाग लिया। जिनमे से चार प्रतिभागियों को दिल्ली में होने वाले सेमीफइनल के लिए चुना गया। इन्ही चार प्रतिभागियों में से प्रथम आने वाली ( सुप्रिया ) को ईवा इंडिया चंडीगढ़ का ख़िताब मिला। दूसरे स्थान पर रही (तिष्का फर्स्ट रनरअप) तीसरे स्थान पर रही (निहारिका सेकंड रनरअप) और चौथे स्थान पर रही (जसमीत) पांचवे पे हिमांगी। सभी राज्यों में प्रतिभागियों की कोरिओग्राफर रिमली लाहोन होंगी जो ईवा इंडिया 2018 की फाइनलिस्ट रही है और ईवा इंडिया उत्तर प्रदेश रह चुकी हैं।

सभी प्रतिभागिओं का चुनाव बॉलीवुड के सेलिब्रिटी एवं मशहूर हस्तियां करेंगी जिसमे, रूमिया खाल्टोवा( नेचर विला के मालिक ),कुलजीत बेदी सबरवाल (आसामी एवं भोजपुरी अभिनेत्री) नयनी दीक्षित (बॉलीवुड अभिनेत्री एवं शिक्षिका व्हिस्टलिंग वुड), रोज़ी अहलुवालिआ (बॉलीवुड डिज़ाइनर एवं ईवा की ऑफिसियल डिज़ाइनर) बसंता राजकुमार (आई ऍफ़ एस चंडीगढ़ ), वि.नीरजा (आई पी एस अफसर),मेधा अरोरा (ईवा इंडिया चंडीगढ़ 2018) दीपिका शर्मा (ईवा इंडिया फाइनलिस्ट) पैनल में होंगी।
ईवा इंडिया डीे एल के पब्लिकेशन का ही एक भाग है। ईवा इंडिया का यह साल “बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ” को बढ़ावा देते हुए सहयोग केयर एक (एन जी ओ) को सहयोग कर रहा है।
यह साल ईवा इंडिया 18  राज्यों से 27 प्रतिभागियों को चुनेगा। जो दिल्ली में होने वाली सेमीफइनल का हिस्सा होंगी और उनमे से बनने वाली विजेता को कैश प्राइज के साथ ही साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + fifteen =