गोआईबीबो अब व्हाट्सएप के जरिये आसानी हो सकेगा लॉग इन।

0
73

राधाजी न्यूज़। ऑनलाइन यात्रा बुकिंग प्लेटफॉर्म गो आई बी बो ने एक नया व्हाट्सएप एकीकृत समाधान लॉन्च किया है, जिससे उपयोगकर्ता अपने व्हाट्सएप के माध्यम से मोबाइल वेब पर गो इ बी बो में साइन-इन कर सकते हैं।
व्हाट्सएप के माध्यम से, लॉगिन प्रमाणीकरण मोबाइल वेब उपयोगकर्ताओं को पासवर्ड याद रखने की आवश्यकता के बिना लॉग इन करने में मदद करेगा, ओटीपी या मोबाइल नंबर में कुंजी – एक सुविधाजनक, निर्बाध अनुभव प्रदान करना।
“हम एक मोबाइल-पहली कंपनी हैं और हम ऑनलाइन पारिवारिक बुकिंग अनुभव को और भी सुविधाजनक बनाने के लिए मोबाइल पारिस्थितिक तंत्र का लाभ उठाना चाहते हैं। भारतीयों के बीच व्हाट्सएप के सर्वव्यापी उपयोग को देखते हुए, यह इस सुविधा को बनाने के लिए हमारे लिए एक प्राकृतिक विकल्प था मुख्य उत्पाद अधिकारी गो इ बी बो, अंशुमन बापना ने कहा, लोगों को जटिल पासवर्ड याद रखने और ओटीपी में छिद्रण के बिना मंच तक पहुंचने में मदद करें।
यह नई सुविधा गो इ बी बो को अपने उपभोक्ताओं के लिए गुणात्मक सेवाएं बढ़ाने में मदद करेगी, जो आसानी से और बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव की उम्मीद कर रहे हैं।
गो इ बी बो वर्तमान में व्हाट्सएप निर्मित एंड्रॉइड एपीआई के माध्यम से सीट और भोजन चयन, ऑटो चेक-इन और होटल समीक्षा और छवियों के संग्रह जैसी सुविधाएं प्रदान करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × three =