Jio का नया अवतार Jio Phone-2 की बिक्री हुई शुरू, पढ़ें क्या है विशेष

0
185

इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलायंस ने ‘जियो फोन 2’ को लॉन्च किया. यह एडवांस 4G फोन कई शानदर फीचर्स से लैस है और इसे लेकर लोगों के बीच एक खासा उत्साह देखा जा रहा है. रिलायंस ने जहां कल यानी 15 अगस्त को फोन की लॉन्चिंग की,वहीं कंपनी आज क्वर्टी की-पैड वाले ‘JioPhone 2’ की फ्लैश सेल दोपहर 12 बजे से शुरू करने जा रही है. इस फोन को आप जियो की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com से खरीद सकते हैं.

इतनी होगी कीमत

अगर आप यह फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसके लिए आपको महज़ 2,999 रुपये देने होंगे.

फोन की खूबियां

इस फोन में आपको 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम मिलेगा. इसमें आपको 4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा. अगर कैमरे की बात करें तो फोन के रियर एंड में 2 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि सेल्फी के लिए इस मोबाइल में फ्रंट में VGA कैमरा होगा. यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस होगा.

JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी होगी और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा. इसमें क्वार्टी कीपैड होगा. इस फोन में वॉयस असिस्टेंट के लिए एक डेडिकेटेड बटन होगा. यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करेगा. साथ ही, यह वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करेगा.

WhatsApp और YouTube का भी ले सकते हैं मजा

फिजिकल क्वर्टी कीपैड वाले इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं. यानी, आप इसमें WhatsApp यूज करने के साथ-साथ Youtube के वीडियो भी देख सकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + six =