प्रोफ्फेसर से बने डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव को मध्य प्रदेश सरकार ने बनाया ब्रांड एम्बेसडर।

0
597

राधाजी न्यूज़। प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जिनका कमाल का डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सबसे बड़ी कामयाबी उनके लिए ये है कि उन्हें विदिशा नगर निगम द्वारा ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।
46 वर्षीय संजीव श्रीवास्तव एक इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोफेसर हैं जिन्होंने शादी में किये अपने डांस का वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया ही था की रातों रात वे स्टार बन गए इतना ही नहीं कईं बॉलीवुड स्टार्स ने तो अपनी इन्स्टा व ट्विटर पर भी उनका वीडियो अपलोड किया।
46 वर्षीय प्रोफेसर ने कहा कि वह अभिनेता गोविंदा के डाई हार्ट फैन हैं।
संजीव को ‘डांसिंग अंकल’ के रूप में दोबारा नामित किया गया है, अभी ही संजीव को 1987 की फिल्म खुदगर्ज़ जिसमे गोविंदा के चार्टबस्टर गीत – आप के आ जाने से गाने पर नृत्य करते हुए देखा गया।
मध्यम आयु वर्ग के नृत्य डांसिंग अंकल ने कहा, “यह एक अवास्तविक भावना है। मुझे विश्वास नहीं है कि मेरा नृत्य वीडियो वायरल हो गया है। मैं प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद देता हूं। मैं 1982 से नृत्य कर रहा हूं और गोविंदा जी का मैं बहुत बड़ा फैन हूँ।
“यह मेरे लिए एक बड़ी बात है कि बहुत से लोगों ने मुझे पसंद किया है, और मैं उन्हें अपने दिल से धन्यवाद देता हूं। मुझे बेहद खुशी है कि रविना टंडन जैसे लोग, हमारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मेरा नृत्य पसंद किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी माँ से नृत्य करना सिखा और डांस में गोविंदा के डांस से हमेशा प्रेरित रहे।
श्रीवास्तव ने इतनी लोकप्रियता हासिल की है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी श्रीवास्तव के लिए ट्विट कर बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा, “भोपाल में काम कर रहे प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी ने पूरे भारत में इंटरनेट पर भारी सनसनी पैदा की है। मान लीजिए मध्यप्रदेश के पानी में कुछ खास है।” डांसिंग अंकल का नीचे वीडियो में डांस देखें आपके आ जाने से 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 18 =