वन प्लस 14 मई को लांच करने जा रहा अपना सबसे महंगा स्मार्ट फ़ोन डिवाइस।

0
170

राधाजी न्यूज़। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वनप्लस 14 मई को अपने अगले बड़े लॉन्च इवेंट के लिए तैयार है और इस दिन कंपनी का OnePlus 7 Pro लॉन्च हो रहा है। डिवाइस के लॉन्च से पहले कंपनी इस फोन को टीज कर रही है और इससे जुड़ी कई डीटेल्स अधिकारिक तौर पर सामने आ चुके हैं। इस फोन का डिस्प्ले जहां सभी डिवाइसेज के मुकाबले बेहतर होने की बात सामने आई है, वहीं फोन के ट्रिपल रियर कैमरा के सैम्पल भी कंपनी ने ट्विटर पर शेयर किए हैं। कंपनी ने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से तीन कैमरा सैम्पल शेयर किए हैं और इनमें फोन के अल्ट्रा वाइड और जूम फंक्शन को दिखाया गया है।
तस्वीरों के साथ कैप्शन में वनप्लस ने लिखा है, ‘Get closer to the action! Shot on OnePlus 7 Pro. OnePlus7Series Launching May 14.’ वनप्लस 7 प्रो का लॉन्च इवेंट भारत में बेंगलुरु में होना है। इसके अलावा लंदन और न्यू यॉर्क में भी कंपनी इस फोन से पर्दा उठाएगी। हालांकि लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़े कई डीटेल्स और इसकी विशेषताएं सामने आई हैं। कंपनी की सुचना से पता लगा है कि इस डिवाइस के कैमरा में 3X जूम फंक्शन देखने को मिलेगा। डिवाइस के कैमरा में 0.3 सेकेंड का शटर लैग, ऑटो एचडीआर और बर्स्ट मोड में 20-फ्रेम लिमिट दी गई है।
सूत्रों से पता चला है कि OnePlus 7 Pro के ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। वहीं, दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल और तीसरा 8 मेगापिक्सल का होगा। हालांकि, यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला पहला स्मार्टफोन नहीं होगा, लेकिन वनप्लस पहली बार अपने किसी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप लाएगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि OnePlus 7 Pro में 6.7 इंच का QHD+ डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा। कहा जा रहा है कि यह वनप्लस की ओर से अब तक का सबसे महंगा डिवाइस हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + twelve =