8 जीबी रैम के साथ ओप्पो ला रहा R17, पढ़ें फीचर

0
185

राधाजी न्यूज़। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने अगले स्मार्टफोन ओप्पो R17 के फीचर्स का ऐलान कर दिया है। कंपनी की ओर से यह जानकारी चीन में उसकी वेबसाइट से सामने आई है। इससे पहले TENNA की ओर से फोन के बारे में कई जानकारियां सामने आई थीं।

कंपनी ने कंफर्म किया है कि नए फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। साथ ही साथ डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वहीं, स्मार्टफोन में ही आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस (एआई) के सपोर्ट वाला डुअल रियर कैमरा भी होगा।

ओप्पो R17 में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मेमोरी होगी। फोन ब्लू और नियॉन पर्पल रंगों के विकल्पों में आएगा। बताया जा रहा है कि कंपनी ओप्पो R17 स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर्स की शुरुआत 18 अगस्त से करेगी। वहीं, लॉन्चिंग के समय ही फोन की कीमत भी सामने आएगी।

फोन में डुअल सिम (नैनो) सपोर्ट होगा। इसके अलावा एंड्रॉयड ओरियो पर फोन का करेगा। प्रोसेसर ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 670 एसओसी का होगा। फोन के कैमरे की बात करें तो यह 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा, वहीं, सेल्फी ने के लिए कंपनी 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देगी।

ओप्पो R17 में 4जी VoLTE, वाई फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस जैसे फीचर्स भी होंगे। इसके अलावा बैटरी की बात करें तो यह 3500 एमएएच की होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 1 =