पंचकुला : हाॅलमार्क पब्लिक स्कूल में इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन-3 के ऑडिशन 4 मई को

0
88
चंडीगढ़, राधाजी न्यूज़, (पुनीत सैनी)। अपने पिछले दो सीजन्स की भारी सफलता और जबर्दस्त लोकप्रियता के बाद अब बच्चों के लिए एक्टिंग आधारित टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ के तीसरे सीजन की घोषणा की गई है। ज़ी टीवी द्वारा घोषित किया गया यह शो एक संपूर्ण फैमिली एंटरटेनर है, जिसमें देश भर के बच्चे अपनी हाजिरजवाबी, प्रभावी मंच प्रस्तुति, प्यारी शरारतों और अपनी असीमित अभिनय प्रतिभा से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘, देश की नन्हीं प्रतिभाओं को अभिनय के प्रति अपने जुनून को आजमाने का मौका देता है, साथ ही मनोरंजन की दुनिया में अपना एक असाधारण भविष्य बनाने के लिए प्रेरित करता है। इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ ज़्ाी टीवी की मूल विचारधारा ‘आज लिखेंगे कल‘ का सच्चा प्रतीक है। जहां देश भर में इस शो के तीसरे सीजन के ऑडिशन हो रहे हैं वहीं चंडीगढ़ में 4 मई 2018 को ऑडिशन होंगे, जिसमें 5 से 14 वर्ष की उम्र के बच्चे भाग ले सकते हैं।
चंडीगढ़ के प्रतिभाशाली बच्चों को शो के तीसरे सीजन के ऑडिशन में आमंत्रित करने के लिए तमन्ना दीपक आज शहर में पहुंचीं। तमन्ना दीपक ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ सीजन 2 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। असम की ड्रामेबाज़ तमन्ना दीपक इस समय एक्टर और होस्ट जय भानुशाली के साथ मिलकर डीआईडी लिटिल मास्टर्स होस्ट कर रही हैं। तमन्ना दीपक कहती हैं, ‘‘मैं अपनी सफलता का श्रेय इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ को देती हूं जो टैलेंटेड बच्चों की अभिनय प्रतिभा दिखाने के लिए भारतीय टेलीविजन का एकमात्र और सबसे बड़ा मंच है। इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए एक खूबसूरत सफर की तरह रहा। इस शो ने मुझे एक्टिंग का सही मतलब समझाया और मैंने परफॉर्मेंस के दौरान सहज और स्वाभाविक होना सीखा। इसने मुझे एक खास पहचान दिलाई और मेरे लिए एक्टिंग में करियर के नए द्वार खोले। आज मैं इस शो के अगले सीजन के ऑडिशन के लिए चंडीगढ़ के बच्चों को आमंत्रित करने आया हूं। मैं इस बात की जीती जागती उदाहरण हूं कि इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ आपकी जिंदगी कैसे बदल सकता है। मैं इस शहर के सभी टैलेंटेड बच्चों से गुजारिश करती हूं कि वे इस ऑडिशन में पूरे उत्साह के साथ शामिल हों।‘‘
यदि आपको लगता है कि आपका बच्चा भी अपनी ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत सकता है और उसमें भविष्य का सुपरस्टार बनने के गुण मौजूद हैं, तो आप भी ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ सीजन 3‘ के ऑडिशन के लिए पहुंच जाइए और अपने बच्चों को राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दीजिए। इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ के ऑडिशन शुक्रवार 2 मई को सुबह 8 बजे से हाॅलमार्क पब्लिक स्कूल, सेक्टर 15, पंचकूला, चंडीगढ़, हरियाणा में होंगे। ये ऑडिशन 5 से 14 वर्ष की उम्र के बच्चों के लिए खुले रहेंगे। जब आप ऑडिशन में अपने बच्चों को लाएं तो उनसे 2 से 3 मिनट का ऐसा एक्ट तैयार कराएं जिसमें उनकी अभिनय क्षमता निखरकर सामने आए। तो आप भी हमें अपनी प्रतिभा दिखाइए और इस देश के अगले सुपरस्टार बन जाइए।
इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ इस सीरीज के दौरान हर ड्रामेबाज़ को अलग-अलग कार्य और चुनौतियां देगा, जो एक एक्टर के रूप में उन्हें संवारेंगे और उनकी रचनात्मकता चुस्ती-फुर्ती और अभिनय क्षमता को आजमाएंगे। आने वाले दिनों में ज़ी टीवी के टैलेंट स्काउट्स अलग-अलग शहरों में ऑडिशन आयोजित करेंगे। इस शहरों में पुणे, जम्मू, इंदौर, गुवाहाटी, वाराणसी, रांची, लखनऊ, पटना, भोपाल, कोलकाता, जयपुर, अमृतसर, चंडीगढ़, देहरादून, अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और मुंबई जैसे शहर शामिल है। तो यदि एक्टिंग आपके बच्चे का जुनून है और वे अपनी परफॉर्मेंस और एक्ट्स से लाखों लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं तो इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ के सीजन 3 के ऑडिशन में जरूर आइए।
ऑडिशन 4 मई को
भारत के अगले ड्रामेबाज़ की खोज 
चंडीगढ़ में
ऑडिशन दिनांक – शुक्रवार, 4 मई 2018
समय – सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक।
आयु वर्ग – 5 से 14 वर्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + twenty =