अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ट्विट कर उड़ाया केजरीवाल का मजाक।

0
155

राधाजी न्यूज़। ऐक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने फिल्मी करियर से ज्यादा बोल्ड कॉमेंट्स के लिए जानी जाती हैं। वह उन लोगों में से एक हैं जो अपने विचार बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। ट्विटर पर भी अक्सर वह जो ट्वीट करती हैं वह सुर्खियां बटोरने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाता है। उनका हालिया ट्वीट भी कुछ ऐसा ही है, जिसे लोग जमकर रीट्वीट कर रहे हैं।
दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें एक बच्चा चेहरे पर अंडरवेअर पहने दिखाई दे रहा है। इस फनी फोटो को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा, ‘जब आप केजरीवाल के समर्थक हों लेकिन आपके पास मंकीकैप न हो।

इसके बाद ट्विंकल ने यह भी सफाई दी कि उन्होंने बच्चे से यह जानबूझकर नहीं करवाया है। ‘मैं कसम खाती हूं कि ऐसा करने के लिए मैंने उसे नहीं कहा था।’
ट्विंकल के इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर रिऐक्शन दिए। कई यूजर्स केजरीवाल पर निशाना साधते दिखे और मीम्स शेयर करने लगे। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस ट्वीट को ‘चीप’ बताया, तो कुछ केजरीवाल का सपॉर्ट करते नजर आए।

बता दें कि, ट्विंकल अक्सर राजनीति और राजनेताओं को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में चुटकी लेती नजर आती हैं, साथ ही में वह सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय पेश करती रहती हैं। इस वजह से ट्विंकल कई बार लोगों के निशाने पर भी आती रही हैं। हालांकि, वह साफ कर चुकी हैं कि उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =