चंड़ीगढ़ ग्रुप आफ कॉलेज कैंपस में मची सालाना समागम ‘विरसा 2019’ की धूम।

0
75

चंडीगढ़(पुनीत सैनी)। चंड़ीगढ़ ग्रुप आफ कॉलेज झंजेड़ी कैंपस में सालाना समागम विरसा 2019 करवाया गया। इस अवसर पर सीजीसी झंजेड़ी कॉलेज के छात्रों ने मंच पर विभिन्न राज्यों के लोक नृत्य बखूबी पेश किये, जिन्हें मुख्य मेहमान मोहाली के ए डी सी डिवैल्पमैंट अमनदीप सिंह बैंस और चण्डीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर और सी जी सी के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू सहित उपस्थित सभी अतिथियों ने भरपूर प्रशंसा की। इस दौरान पंजाब के गौरव गिद्दा व भांगड़ा की पेशकश ने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कला और संस्कृति कला संगम रंगा -रंग प्रोग्राम में उपस्थित विद्यार्थियों एक अलग जोश भी नजऱ आया।
मुख्य मेहमान अमनदीप सिंह बैंस ने इस अवसर पर छात्रों के शिक्षा को जीवन में अहमियत बताते हुए कहा कि विश्व के किसी भी क्षेत्र ने अगर तरक्की करनी है तो उसे सबसे पहले अपने क्षेत्र के युवाओं का भविष्य संवारना होगा। इसलिए युवाओं की जिम्मेदारी बनती है कि वे अपनी इस जिम्मेदारी समझते हुए देश की सेवा में अपना योगदान दें। उन्होंने हरे भरे कुदरत की खूबसूरती का अजीम मिसाल दिखा रहे सीजीसी झंजेड़ी परिसर की प्रशंसा करते हुए कहा कि भले ही कईं व्यक्ति किसी भी तरह के मूड से झंजेड़ी कैंपस में दाखिल हो परंतु यहां की खूबसूरती से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकता। अमनदीप सिंह बैंस ने सीजीसी झंजेड़ी कॉलेज के 7 वर्षों में ही पीटीयू के बेहतरीन कॉलेज के तौर पर जाने पहचाने के लिए प्रेसिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल व उनकी टीम को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरह सीजीसी झंजेड़ी कॉलेज सिर्फ 7 वर्षों में शिक्षा क्षेत्र में नए मापदंड स्थापित कर रहा है वह शिक्षा जगत के लिए एक मिसाल है।
इस मौके पर मुख्य मेहमान अमनदीप सिंह बैंस, सी जी सी के चेयरमैन सतनाम सिंह संधू व प्रेसिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने अकादमिक , शिक्षा व अन्य गतीविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले छात्रों व अच्छा प्रदर्शन करने वाले अध्यापक को सम्मानित किया। अंत में सीजीसी के प्रेसिडेंट रशपाल सिंह धालीवाल ने इस समागम को यादगारी बनाने के लिए उपस्थित अतिथियों का अभिवादन किया। जब कि मशहूर गायक मन कीरत औलख ने अपने गीतों से उपस्थित दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − two =