Xiaomi लाया वायरलेस हैंडहेल्ड झाड़ू।

0
73

राधाजी न्यूज़। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने अब लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट कैटिगरी में भी अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। इन्हीं में से एक कैटिगरी है होम क्लीनिंग यानी घर की साफ-सफाई, जिसके लिए खास टेक्नॉलजी लाने पर कुछ ही कंपनियां फोकस करती हैं।
होम क्लीनिंग कैटिगरी में शाओमी पहले ही कई वैक्यूम क्लिनर लॉन्च कर चुकी है। पिछले साल कंपनी ने एक अल्ट्रा-लाइट ड्रीमा स्प्रे मॉप पेश किया था जिसकी कीमत 59 युआन (करीब 615 रुपये) रखी गई थी।
आज शाओमी ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए चीन में एक नई Mi Wireless Handheld Sweeper लॉन्च की है। यह बिक्री के लिए कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत 99 युआन ( करीब 1,030 रुपये) है।
कंपनी का कहना है कि ट्रेडिशनल झाड़ू का डिजाइन सेमी-ओपन होता है, जिसके चलते धूल-मिट्टी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाती और कुछ हिस्सा जमीन पर ही रह जाता है। इसी परेशानी को दूर करने के लिए कंपनी ने Mi वायरलेस हैंडहेल्ड स्वीपर पेश किया है।
शाओमी की यह नई झाड़ू डबल ब्रश डिजाइन के साथ आती है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह काफी स्पीड के साथ सफाई करने में सक्षम है। इसमें 2,000mAh की बैटरी दी गई, जिसे एक बार फुल चार्ज करके करीब 2 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
इस झाड़ू के ब्रश की स्पीड 1300r/min है। सबसे खास बात है इसका रोटेशनल फंक्शन, जिसकी वजह से इस झाड़ू को किसी भी दिशा में घुमाया जा सकता है। इसका डाइमेंशन 270mm x 170mm और इसका वजह 1 किलोग्राम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =